Crypto News

लियो टोकन क्या है? क्या आपको 2022 में UNUS SED LEO में निवेश करना चाहिए?

[ad_1]

iFinex, Bitfinex के मूल व्यवसाय, सभी प्लेटफ़ॉर्म उपयोगकर्ताओं और सेवाओं तक पहुँच प्रदान करने के लिए, UNUS SED LEO (LEO) नामक एक नया सिक्का बनाया गया था। इस विकल्प को ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म द्वारा टीथर क्रिप्टोक्यूरेंसी फंड के संदिग्ध अनधिकृत उपयोग द्वारा लाए गए मुद्दे को हल करने में सहायता करनी चाहिए।

Bitfinex ने अपने बजट को निधि देने के लिए UNUS SED LEO का उपयोग करने की योजना बनाई है। शुरुआती एक्सचेंज में कुल $ 1 बिलियन का संग्रह हुआ।

लियो टोकन: यह क्या है?

विशेष रूप से iFinex प्लेटफॉर्म के लिए बनाया गया एक उपयोगिता टोकन UNUS SED LEO सिक्का है। अन्य तुलनीय टोकन जैसे कि Binance Coin या KuCoin Shares टोकन के विपरीत, इसे Bitfinex एक्सचेंज के लिए वित्तीय संकट के परिणामस्वरूप बनाया गया था।

2018 में पारंपरिक बैंकिंग प्रणाली के साथ समस्याओं का सामना करने के बाद, iFinex ने क्रिप्टो कैपिटल कॉर्प का उपयोग बैंकिंग सेवाओं के लिए एक वित्तीय सेवा कंपनी के रूप में किया, जिससे $850 मिलियन का नुकसान हुआ।

iFinex फर्म दर्शन UNUS SED LEO टोकन और UNUS SED LEO टोकन नामों दोनों के लिए प्रेरणा के रूप में कार्य करता है। इसका लैटिन अनुवाद “एक, लेकिन एक शेर” है और यह ईसप की कहानी “द बो एंड द लायनेस” से आया है। कहानी में, शेरनी से यह पूछने से पहले कि उसके पास कितने बच्चे हैं, बोने के बारे में शेखी बघारती है। शेरनी जवाब देती है, “एक, लेकिन एक शेर।” मात्रा और व्यक्तिगत अधिकार से ऊपर गुणवत्ता के मूल्य दृष्टांत में सन्निहित हैं।

Key LEO Coin Figures

UNUS SED LEO क्रिप्टोक्यूरेंसी ने मई 2019 में एक प्रारंभिक विनिमय पेशकश (IEO) लॉन्च की, जिसकी कीमत Bitfinex बाजार पर प्रति टोकन $ 1 थी। IEO ने संयुक्त राज्य के ग्राहकों को बाहर रखा। एक अद्वितीय दो-श्रृंखला IEO में, एक बिलियन टोकन की कुल मात्रा का 64% एथेरियम ब्लॉकचेन पर जारी किया गया था और 36% EOS ब्लॉकचेन पर जारी किया गया था। Bitfinex दो श्रृंखलाओं के लिए एक दूसरे के साथ संवाद करना संभव बनाता है।

श्वेत पत्र में कहा गया है कि IEO के राजस्व का उपयोग “कार्यशील पूंजी और सामान्य व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए किया जा सकता है, जिसमें पूंजीगत व्यय, परिचालन व्यय, ऋण भुगतान और अन्य पुनर्पूंजीकरण गतिविधियां शामिल हैं।”

LEO टोकन के लक्षण

तथ्य यह है कि LEO टोकन परिमित है इसकी सबसे महत्वपूर्ण विशेषता है। टोकन बायबैक और बर्न मैकेनिज्म पर बनाया गया है, जिससे iFinex कंपनी व्यवसाय की शुद्ध कमाई के एक हिस्से का उपयोग करके पूरी प्रारंभिक और अधिकतम आपूर्ति को वापस खरीद और जला देगी। निम्नलिखित विशेषताएं भी मौजूद थीं:

डिस्काउंट और मार्केटप्लेस टोकन:

उपयोगिता टोकन का उपयोग ज्यादातर Bitfinex एक्सचेंज पर डिस्काउंट टोकन के रूप में किया जाता है। इसका उपयोग मुख्य और उप-खातों, साथ ही जमा और निकासी के लिए शुल्क पर छूट देने के लिए किया जाता है। ये छूट खाताधारक की उपयोगकर्ता स्थिति, पिछले महीने खाते में रखे गए UNUS SED LEO की मात्रा और Bitfinex प्लेटफॉर्म पर निष्पादित व्यापार के प्रकार द्वारा निर्धारित की जाती है।

सभी iFinex उत्पादों के लिए मार्केटप्लेस टोकन:

यह Bitfinex ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के साथ-साथ सभी iFinex उत्पादों के लिए मार्केटप्लेस टोकन के लिए डिस्काउंट टोकन के रूप में कार्य करता है। नेटवर्क पर टोकन के मालिक उपयोगिता टोकन का उपयोग करके कई अतिरिक्त iFinex पेशकशों तक पहुंच सकते हैं।

दोहरी ब्लॉकचेन:

यह दो अलग-अलग ब्लॉकचेन प्लेटफॉर्म पर मौजूद है। सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले ब्लॉकचेन प्लेटफॉर्म में से दो एथेरियम और ईओएस हैं। यह इस प्रकार है कि सिक्का किसी भी समय ईओएस या एथेरियम टोकन के रूप में भेजा जा सकता है। जबकि यह EOS पर कुल टोकन आपूर्ति का 34% हिस्सा है, यह Ethereum पर कुल टोकन आपूर्ति का 64% है।

स्मार्ट अनुबंध संगत:

दोनों ब्लॉकचेन पर स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट हैं। सिक्के की दोहरी श्रृंखला कार्यक्षमता के कारण, जिसमें स्मार्ट अनुबंध शामिल हैं, डेवलपर्स डीएपी (विकेंद्रीकृत अनुप्रयोग) बना सकते हैं और विभिन्न प्रकार के उपयोग के मामलों के लिए डीएपी में टोकन शामिल कर सकते हैं जो दोनों श्रृंखलाओं पर उपलब्ध हैं। यह कार्यक्षमता डेवलपर द्वारा निर्मित अंतर-श्रृंखला स्मार्ट अनुबंध कार्यक्षमता को सक्षम करती है जो दोनों श्रृंखलाओं पर आसानी से उपलब्ध है।

क्या आपको 2022 में LEO टोकन खरीदना चाहिए?

Walletinvestor.com UNUS SED LEO सहित कई डिजिटल मुद्राओं के लिए भविष्य की कीमतों की भविष्यवाणी करने के लिए तकनीकी विश्लेषण का उपयोग करता है। बड़े रिटर्न के साथ डिजिटल मुद्राओं की तलाश करने वाले क्रिप्टो उत्साही लोगों के लिए LEO एक उपयुक्त निवेश विकल्प हो सकता है। मार्च 2022 के अंत तक, UNUS SED LEO की लागत $5.9 होगी। यदि आप UNUS SED LEO को अभी $100 में खरीदते हैं, तो आपको 16.906 LEO प्राप्त होगा। उनके अनुमान मार्च 2027 के लिए $ 27.410 के मूल्य लक्ष्य के साथ दीर्घकालिक विकास का संकेत देते हैं। पांच साल के निवेश के बाद आय लगभग +363.4 प्रतिशत होने का अनुमान है। आज किया गया $100 का निवेश 2027 में $463.4 का हो सकता है।

DigitalCoinPrice के एक पूर्वानुमान डेटा अध्ययन के अनुसार, LEO की कीमत $ 8.11 की सीमा को पार करने का अनुमान है। UNUS SED LEO को वर्ष के अंत में कम से कम $7.17 खर्च करने की भविष्यवाणी की गई है। इसके अतिरिक्त, LEO की कीमत अधिकतम $8.38 तक बढ़ सकती है। UNUS SED LEO मूल्य भविष्यवाणी 2024 डिजिटल संपत्ति के मालिकों और निवेशकों के लिए महत्वपूर्ण ज्ञान है।

स्रोत: BuyUcoin Blog

150+ क्रिप्टो संपत्ति पर नवीनतम अपडेट केवल बाययूकोइन पर प्राप्त करें

[ad_2]

Source link